विपक्ष को हिम्मत है तो विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़कर दिखाये :- तारकेश्वर सिंह

विपक्ष को हिम्मत है तो विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़कर दिखाये :- तारकेश्वर सिंह
मशरक 25 अक्टूबर 2020 :-  लोक जनशक्ति पार्टी के बनियापुर विधानसभा के प्रत्याशी तारकेश्वर सिंह ने कहा है की विपक्षी दलों को हिम्मत है तो जनता के बीच विकास का मुद्दा उठाये। बताए की उसके राजपाट में विकास के क्या कार्य हुए। ऐसा करने और कहने की विपक्ष में हिम्मत नही है  क्योंकि इस पर वह बुरी तरह पिट जाएगा। यही वजह है की लगातार हैट्रिक लगाए और एक साजिश के तहत मेरा ही टिकट खरीदकर ले लाये लोग इधर- उधर की बात कर लोगों को बरगला रहे है। बनियापुर में जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है। इस बार बनियापुर की किसी की बहकावे में आने वाली नही है।
उपर्युक्त बातें बनियापुर विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी तारकेश्वर सिंह ने आज हर घर संवाद कार्यक्रम के तहत बनियापुर प्रखंड के भिट्ठी शहाबुद्दीन एवं कामता पंचायत के सभी गांवों के जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा।
श्री सिंह ने कहा की विपक्षी दल के लोग जाति और धर्म के नाम पर बांट कर वोट हासिल करना चाहते है। लेकिन वे अपनी कोशिश में कामयाब नही होंगे। 
श्री सिंह के साथ हर घर संवाद कार्यक्रम में पूर्व जिला पार्षद राजेन्द्र सिंह भाजपा नेता जनक कुशवाहा, विद्यार्थी परिषद के अखिलेश मांझी, पूर्व मुखिया तुफैल खान, युवा जदयू के जिला उपाध्यक्ष गुड्डू यादव, भाजपा आई टी सेल के संयोजक अतुल पांडेय, दुर्गेश गुप्ता सहित सैकड़ो कार्यकर्ता सम्मिलित थे।

Comments

Popular posts from this blog

मेरे साथ हुई साजिश को समय पर जनता देगी जवाब। पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह

सुशांत केस: महाराष्ट्र सरकार के वकील बोले.. फैसले के खिलाफ करेंगे अपील, कोर्ट ने कहा..पहले 35 पन्ने का जजमेंट तो पढ़िये।

डीएम एसपी ने राजेन्द्र स्टेडियम में 15 अगस्त की तैयारियाें का लिये जायजा।